logo

रवि किशन की ”धर्म के सौदागर” की शूटिंग समाप्त

logo
रवि किशन की ”धर्म के सौदागर” की शूटिंग समाप्त

फनमाल प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही निर्माता एम.एल.सेठी और डायरेक्टर सनोज मिश्र की भोजपुरी फिल्म ”धर्म के सौदागर” की शूटिंग लखनऊ में समाप्त हो गए है ! आज कल इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुंबई में जोर शोर से किया जा रहा है ! लव और रोमांस से भरपूर मसाला फिल्म ”धर्म के सौदागर” के गाने काफी अच्छे है जिसे गीतकार अरविंद तिवारी ने लिखा है इस फिल्म में कुल ८ गाने है ! यह फिल्म जल्द ही पुरे भारत में एक साथ रिलीज़ किया जायेगा ! आप को बता दे की इस फिल्म की हीरोइन शुभी शर्मा और रवि किशन तीसरी बार एक साथ फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे ! फनमाल प्रोडक्शन्स की दूसरी फिल्म “मुंगेरी लाल बी टेक” की शूटिंग मई से कानपूर में किया जायेगा जिस के डायरेक्टर सनोज मिश्र होंगे !

संगीत मधुकर आनंद ,डांस मास्टर मयंक महेश,एसोसिएट डायरेक्टर विकास कुमार,लेखक अरबिंद तिवारी,डी.ओ.पी नीतू इक़बाल सिंह,प्रोडक्शन कंट्रोलर जीतेन्द्र सिंह,सह निर्माता हिमांशु सेठी,और पी. आर. ओ.संजय भूषण पटियाला है !

स्टार कास्ट रवि किशन,शुभी शर्मा,तनुश्री,राकेश मिश्रा,एम.एल.सेठी,नरेंद्र सक्सेना,टी.एस परमार,मनोहर लाल सेठ,नवीन शर्मा,राहत शेख,अनुज मिश्रा,आदित्य रॉय,ललित सिंह भंडारी,ऋषिराज त्रिपाठी,एंड संजू सोलंकी है !

Dharam Ke Saudgar (1)

Dharam Ke Saudgar (2)

Dharam Ke Saudgar (3)

Dharam Ke Saudgar (4)

 

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes