logo

अक्षय कुमार के साथ काम करने इच्छा है – श्री राजपूत.

logo
अक्षय कुमार के साथ काम करने इच्छा है – श्री राजपूत.

मुंबई में पली-बढ़ी श्री राजपूत ने कम ही समय में बॉलीवुड़ की दुनिया में अपनी एक जगह बनाई है। इकॉनॉमिक्स आर्ट में ग्रेजुएशन की पढ़ाई करने के बाद आम लड़की की तरह एचडीएफसी बैंक में काम किया, लेकिन श्री के मन में एक्ट्रैस बनने की इच्छा थी और उसकी यही इच्छा-आकांक्षा उसे बॉलीवुड़ की ग्लैमर नगरी में लेकर आई। बॉलीवुड़ की ग्लैमरस दुनिया में प्रवेश करने के लिए उसके घर वाले पहले तैयार नहीं थे, क्योंकि उनके घर का कोई भी इस क्षेत्र में नहीं था। लेकिन श्री की जिद के आगे घर वाले भी नरम पड़ गए और श्री बॉलीवुड़ की ग्लैमरस दुनिया में आ गई।

shree-rajput-8 shree-rajput-4

shree-rajput-5 shree-rajput-6
केशयोग हर्बल ऑइल, पैनासोनिक, जीन्स, साड़ी, इयरिंग, ब्राइडल ज्वेलरी और नाईट सूट  की विज्ञापनों में श्री राजपूत की फोटो देखी होगी। पिछले दो साल में श्री ने लगभग ३०० से ज़्यादा प्रिंट, कमर्शियल प्रोडक्ट और टीवी एड शूट किए है। श्री ने एक्टिंग और डांस की ट्रेनिंग कर्म कला मंच थिएटर ग्रुप से ली है। एड शूट के दौरान किसी ने श्री से पूछा की आप फिल्म या सीरियल क्यों नहीं करती – वहां आपके लिए बहुत स्कोप है। श्री ने कहा -अगर मौका मिला तो ज़रूर करुंगी और कुछ ही महीनो में अरबाज़ खान के साथ ‘पारस पान मसाला’ का एड शूट करने का मौका मिला। बाद में वत्सल सेठ के साथ लाइफ ओके की सीरियल ‘रिश्तों का सौदागर –बाज़ीगर’ भी किया। इस सीरियल में श्री ने नैना का किरदार अदा किया है, जो शादीशुदा होने के बावजूद एक्स्ट्रा लव-अफेयर करती रहती है। कर्म कला मंच थिएटर ग्रुप के साथ ‘एक नन्ही चीक’ और ‘जिंदा लाश’ जैसे सामाजिक संदेशात्मक नाटकों में श्री ने काम किया है। नाटक ‘एक नन्ही चीक’

shree-rajput-7shree-rajput-9

भ्रूण हत्या पर आधारित है तो जिंदा लाश’ यह ड्रामा एचआईवी जैसे ज्वलंत विषय पर आधारित है। दोनों ही नाटकों में काम करके श्री को खुशी मिलती है। बॉलीवुड़ की दुनिया में कुछ करके दिखाने का जुनून श्री के मन में था और इसके चलते अब श्री राजपूत की पहली फिल्म ‘मिस खिलाड़ी – परफेक्ट मर्डर’’ १४ अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म के बारे में श्री ने बताया कि यह मेरी रिलीज होने वाली पहली फिल्म है, लेकिन मैंने ‘गन्स ऑफ गुजरात’ यह फिल्म पहली साईन की है। फिल्म ‘मिस खिलाड़ी – परफेक्ट मर्डर’ में मैंने सोनल नामक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है, जो बहुत ही पावरफुल और दमदार है। मैं पुलिस ऑफिसर हूं तो फिल्म की कहानी के अनुसार एक मर्डर होता है और मैं उसकी तहकीकात करती हूं और इन्वेसिटीगेशन करते हुए हर किसी पर शक करती रहती हूं और आगे क्या होता है, यह तो आपको फिल्म में देखने को मिलेगा ? क्योंकि फिल्म १४ अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

shree-rajput-3 shree-rajput-2 shree-rajput-1
श्री ने फिल्म ‘गन्स ऑफ गुजरात’ के बारे में बताया कि इस फिल्म की कहानी गुजरात में हुए टेरिस्ट अटैक्ट पर आधारित है और इसमें मैंने एटीएस मेंबर का किरदार निभाया है। यह रोल बहुत ही दमदार है। इतना ही नहीं, तो श्री ‘इश्क दा खूटा’ जैसे कॉमेडी फिल्म भी कर रही है।इस फिल्म की कहानी रोमांटिक है। इस बारे में श्री कहती है कि घर छोटा-सा है और घर का हर कोई रोमांस करना चाहता है। एक शादीशुदा कपल को हनीमुन करने के लिए क्या-क्या चक्कर चलाने पड़ते है और इसी चक्कर में कॉमेडी होती रहती है। आम घरों की तरह इस फिल्म में भी एक जॉइन्ट फैमिली है और हर कोई रोमांटिक हरकतें करता रहता है। श्री राजपूत को फिल्मों में अच्छे और दमदार काम किरदार निभाने है और खिलाडीयों के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ काम करने की दिली इच्छा है।इतना ही नहीं तो स्मिता पाटील का आदर्श आंखों के सामने रखकर बॉलीवुड़ की फिल्मों में अच्छे रोल निभाकर टॉप की एक्ट्रैस बनना है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes