logo

भोजपुरिया मो .रफी  ख़िताब से सम्मानित हुए पवन सिंह

logo
भोजपुरिया मो .रफी  ख़िताब से सम्मानित हुए पवन सिंह

भोजपुरी गायिकी के सिरमौर व सुपरस्टार पवन सिंह को मुंबई के भिवंडी में गायत्री ठाकुर स्मृति भोजपुरी विकास मंच ट्रस्ट की तरफ से भोजपुरिया काका अरूण सिंह के हाथों भोजपुरिया मो.रफी के ख़िताब से सम्मानित किया गया। यह ख़िताब  भिवंडी की धरती पर पवन सिंह को  उनकी गायिकी से देश विदेश में भोजपुरी का परचम लहराने के लिए दिया गया है। राम इंटरटेन्मेंट के आयोजन में संगीतप्रेमियों के लिए स्टेज शो आयोजित किया गया था। जिसमें पवन सिंह अपनी मधुर स्वर में गायन  कर सभी श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिये। उनके साथ भोजपुरी सिनेजगत की मशहूर अदाकारा व गायिका अक्षरा सिंह ने भी अपनी गायिकी और नृत्य से सभी का मन मोह लिया। मुंबई के भिवंडी की धरती पर इस कार्यक्रम के लिये रिकार्ड तोड़ टिकट की बिक्री हुई है। पवन सिंह के इस लाईव शो को देखने के लिए लगभग 25 लाख की टिकट बिक्री हुई, जो कि अब तक मुंबई में हुए किसी भोजपुरिया स्टार की लाईव परफार्मेंस के कलेक्शन से कहीं अधिक है।

pawan-singh-mo pawan-singh-mo-rafi-khitab-1

पवन सिंह को सुनने और देखने के लिये संगीतप्रेमियों के बीच टिकट खरीद को लेकर होड़ दिखी। सभी उच्च दर्जे की टिकट के लिये होड़ लगाये हुए थे। बताते चलें कि इस कार्यक्रम में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की शिरकत के साथ निशा दूबे ने भी अपनी आवाज का जादू बिखेरा। अभिनेता व डांसर बम बम बिहारी ने अपने डांस ग्रुप के साथ उम्दा नृत्य प्रदर्शन किया। एक बार फिर पवन सिंह के चाहने वालों ने साबित कर दिया कि वे जहां जायेंगे उनके फैन्स वहां उनके स्वागत और हौसला आफजाई के लिये मौजूद रहेंगे। उक्त मौके पर पवन सिंह ने अपनी मधुर स्वर के जादू से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट से इनका अभिवादन भी किया।

विदित हो कि हालिया प्रदर्शित हुई पवन सिंह और अक्षरा सिंह अभिनीत भोजपुरी फिल्म ‘त्रिदेव’ को बिहार में हाउसफुल ओपनिंग मिली है। पवन सिंह की दमदार अभिनय की बदौलत ‘त्रिदेव’ ने अपने सभी प्रतिद्वंदी फिल्मों पर भारी पड़ते हुए बॉक्स ऑफिस  पर अपना कब्जा जमा लिया है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes