logo

ब्रांड इम्पैक्ट के नए शो ‘सक्सेस स्टोरीज – जमीन से फलक तक – सीजन १’ जो  ज़ी बिज़नेस पर आएगा उसको होस्ट करेंगें शेखर सुमन  .

logo
ब्रांड इम्पैक्ट के नए शो ‘सक्सेस स्टोरीज – जमीन से फलक तक – सीजन १’ जो  ज़ी बिज़नेस पर आएगा उसको होस्ट करेंगें शेखर सुमन  .

दिल्ली का ब्रांड इम्पेक्ट सुप्रसिद्ध और भारत में शीर्ष ब्रांडिंग एजेंसियों में से एक का नया शो ‘सक्सेस स्टोरीज – जमीन से फलक तक – सीजन १’ को शेखर सुमन होस्ट कर रहे हैं। यह शो लोकप्रिय राष्ट्रीय चैनल ‘ज़ी बिज़नेस’ पर १ जनवरी २०१७ से हर रविवार को शुरु होने जा रहा है। इस अवसर पर बोलते हुए ब्रांड इम्पेक्ट के डायरेक्टर श्री अमोल मोंगा का कहना है कि हम फिल्मी हस्तियां, राजनेताओं और क्रिकेटरों के साक्षात्कार और जीवन यात्रा देखकर बड़े हो गए है। इस शो से कुछ ही कहानियों को दिखाने का अनोखा प्रयास है – ‘असाधारण साधारण पुरुषों के लिए जो कोई पत्थर से सभी बाधाओं के खिलाफ लढ़कर गहरी छाप छोड़ते हुए सफलता प्राप्त करते है।इस शो में १३ हप्ते की लंबी श्रृंखला है, जिसमें केंद्रिय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी, फिल्म अभिनेता सोनू सूद, हॉलीवुड़ से एक छोटे से शहर का लड़के की यात्रा आकर्षक और प्रेरणादायक है, सहीत १३ व्यक्तियों की अनकही कहानियों का प्रदर्शन करेंगे। कई असाधारण से साधारण पुरुषों की कहानियां भी है, जिसे शेखर सुमन होस्ट करेंगे।

brand-impact-1 brand-impact-4

brand-impact-8  brand-impact-3
नया शो ‘सक्सेस स्टोरीज – जमीन से फलक तक – सीजन १’ में प्रतिभाशाली शेखर सुमन १३ योग्य व्यक्तियों का साक्षात्कार करेंगे।दिलचस्प बात यह है कि इस शो में शेखर सुमन एक नए अवतार यानी दाढी़ वाले अवतार में दिखाई देंगे। इस नए अवतार में बदलाव लाने के बारे में शेखर सुमन से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जीवन बहुत ही छोटासा है और जीवन में हमेशा प्रयोग करने चाहिए और इसी वजह से यह बदलाव किया है।

brand-impact-9 brand-impact-7
इस टीवी शो का निर्माण ब्रांड इम्पैक्ट और वॉटर इंटरटेनमेंट ने किया है और शो के निर्देशक वरुण मिड्ढा है। १३ हप्ते की लंबी श्रृंखला में असली हीरो कौन है, उनकी कड़ी मेहनत और परिश्रम और दृढ संकल्प के माध्यम से,अपने संबंधित क्षेत्रों में असंभव को हासिल किया है, में से कुछ की सफलता की दास्तां दिखाने का वादा है।यह शो सम्मान और जीवन के सभी क्षेत्रों, जिनमें से कुछ सफल लोगों के जीवन की कहानी, जिनकी प्रेरणादायक और सुखद कहानी है। रियल लाइफ हीरो की सच्ची कहानी है और जिससे जीवन के लिए कुछ सीख मिलेगी और जीवन बेहतर और सुंदर हो जाएगा। यह जानकारी ब्रांड इम्पैक्ट की वाइस प्रेसिडेंट मिस. अंकिता सिंह ने दी।

इस शो के सहयोगी प्रायोजक समपत्ती ट्रेडिंग एंड डेवलपर्स लिमिटेड, पुश्ती ग्रुप और बॉलीवुडकार्ट डॉट कॉम है। फैशन पार्टनर एबसॉलुटो और आउटडोर मीडिया पार्टनर ग्लोबल एडटाइजर्स है।
ब्रांड के बारे में – ब्रांड इम्पैक्ट भारत के शीर्ष ब्रांड प्रबंधन फर्म है। हमारी सेवाओं में ब्रांडिंग, रचनात्मक डिजाइन, वेब समर्थकारी,विज्ञापन, जनसंपर्क, इवेंट मैनेजमेंट, ऑनलाइन पदोन्नति, सामाजिक मीडिया के प्रबंधन और अधिक शामिल हैं। कृपया अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें —http://brandsimpact.in

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes