logo

सदभावना चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा माता की चौकी का आयोजन 

logo
सदभावना चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा माता की चौकी का आयोजन 

मुंबई। प्रति वर्ष की भाति इस वर्ष भी मुम्बई के भायंदर पूर्व काशी नगर में  धूमधाम से माता की चौकी का भव्य आयोजन संपन्न किया गया। जिसका आयोजन सदभावना चेरिटेबल ट्रस्ट प्रदीप फाउंडेशनद्वारा लोगो की सुख शांति और समृद्धि के लिये करवाया गया । जिसमें सैंकडों महिलाओं व पुरूषों ने माता रानी के चरणों में माथा टेका और मंगल कामना की।

चौकी के भव्य कार्यक्रम में गायक अमर सिंह,महिला गायिका प्रियंका सिंह,संतोष शर्मा झांकी ग्रुप और उनकी टीम के भक्ति भजनों पर भक्तजन जमकर झूमे । वहीं भगवान श्री कृष्ण के मनमोहने रूप ने भक्तों को खासा आकर्षित किया, तो दूसरी ओर सुदामा ने भगवान श्रीकृष्ण की भक्ती में लीन होकर जमकर नृत्य किया जिसे देखने वाले भक्त भी आश्चर्य चकित रहे गये।

इस भाग दौड भरी जिंदगी में लोग इतना अस्त व्यस्त हो गये हैं कि किसी के पास 5 मिनट एकाग्र मनमुगध होकर भगवान का ध्यान करने के लिये समय ही नहीं है। ऐसे में माता की चौकी और अन्य भक्ति कार्यक्रमों में लोग कुछ पल के लिये प्रभु को सब कुछ छोडछाड के याद करते हैं। ऐसा ही सदभावना चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा काशीनगर हुए माता की चौकी कार्यक्रम में देखा गया।

कार्यक्रम के अंत में सभी भक्तजनों के लिये माता रानी का प्रसाद स्वरूप सैकड़ो भक्तो के लिए भंडारे का आयोजन किया गया । बतादें की सदभावना चेरिटेबल ट्रस्ट पिछले 6 वर्षो से लगाकर माता की चौकी का आयोजन करता आ रहा है। इस भव्य कार्यक्रम में सद्भावना चेरिटेबल ट्रस्ट की अध्यक्षता गीता सिंह,सचिव संतोष गुप्ता,समाजसेवक संदीप तिवारी,डॉ मयंक सिंह , सहित सैंकडों भक्तजन मौजूद रहे।———-Uday Bhagat PRO

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes