logo

एक्शन के रियल टाईगर विशाल सिंह की गदर टू 

logo
एक्शन के रियल टाईगर विशाल सिंह की गदर टू 

भोेजपुरी की कामयाब फिल्म ‘ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान से’ के नायक विशाल सिंह को अब आप जल्द ही गदर टू में देखेंगे। गदर में जहां भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह मुख्य भूमिका में थे वहीं भोजपुरी फिल्म  गदर टू में एक्शन फिल्मों के टाईगर माने जाने वाले विशाल सिंह दर्शको का दिल जीतते दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्माण गदर की टीम के ही निर्माता संजय सिंह राजपूत और निर्देशन रमाकांत प्रसाद कर रहे हैं। रमाकांत प्रसाद ने ही विशाल सिंह को लेकर लेआईब दुलहनिया पाकिस्तान से बनायी थी और यह फिल्म कामयाबी के नये स्तर तक पहुंची थी और विशाल सिंह रातोरात ना सिर्फ सुर्खियोंमें आगये बल्की रियल एक्शन टाईगर भी बन गये।  इस फिल्म में विशाल सिंह , माहीखान , सनी सिंह और श्रेया की मुख्य भूमिका है ।

फिल्म गदर टू के बारे में निर्देशक रमाकांत प्रसाद की माने तो उन्होंने ही विशाल सिंह की फिल्म लेआईब दुलहनिया पाकिस्तान से गदर भी निर्देशित की थी । गदर से भी ज्यादा एक्शन पैक्ड फिल्म गदर टू बनानी थी और इस दौरान सच कह रहा हूं इस दौरान विशाल सिंह का नाम सामने आया। विशाल सिंह भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस के रियल एक्शन टाईगर हैं और उनका आज एक्शन में कोई जवाब नहीं है। इस फिल्म के निर्माता संजय सिंह राजपूत कहते हैं मेरे लिये सशक्त अभिनय मायने रखता ।

मेरी फिल्म गदर पवन सिंह के साथ थी जो उस फिल्म के लिये पवन सिंह डिमांड थे और अब गदर टू के लिये विशाल सिंह की जरुरत थी इसलिये हमने उन्हे इस फिल्म के लिये विशाल सिंह को साईन किया। गदर टू को लेकर विशाल सिंह कहते हैं निर्माता संजय सिंह और निर्देशक रमाकांत प्रसाद का मैं आभारी हूं कि उन्होने मुझ पर विश्वास किया। विशाल इन दिनों फिल्म गदर टू की शूटिंग मुंबई के विभिन्न लोकेशनों पर कर रहे हैं। ——–सर्वेश कश्यप

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes