logo

धीरज कुमार की सीरियल ‘यारों का टशन’ में मेहंदी और संगीत का जश्न .

logo
धीरज कुमार की सीरियल ‘यारों का टशन’ में मेहंदी और संगीत का जश्न .

सब टीवी पर यारो (अनिरुद्ध दवे) और संजना (शुभही आहुजा) की रील और वास्तविक जीवन की जोड़ी उनके शो ‘यारों का टशन’ में उनके विवाह के क्षणों को फिर से लाने के लिए तैयार हैं। यह कलाकार, जो खुशी से शादी कर रहे हैं, जल्द ही इस शो में शादी कर लेने वाले है।
सबकुछ ड्रामा खत्म होने के बाद शादी के लिए अपने माता-पिता को मनाने के बाद, यारो और संजना की शानदार शादी करने के लिए तैयार है। आने वाले एपिसोड में विवाह पूर्व समारोह सगाई की भव्य पार्टी के साथ शुरू होता है,जिसके बाद मेहंदी और संगीत समारोह का आयोजन किया जाता है। हालांकि, श्री अग्रवाल और बीना अभी भी चिंतित हैं कि संजना ने यारो से शादी करने पर सहमति व्यक्त की थी, लेकिन यह जानने के बावजूद कि यारो एक रोबोट है।


इस ट्रैक पर टिप्पणी करते हुए यारों के अनिरूद्ध दवे ने कहा, “शादी की तैयारी पूरे जोरों-शोरों पर शुरू हो गई है और कई दिलचस्प दृश्यों को जल्द ही उजागर करने की तैयारी चल रही है। शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं शादी करने से घबरा रहा हूं, जैसे कि हम फिर से शादी कर रहे हैं। हम वास्तव में हमारे विवाह समारोह की यादें याद कर रहे हैं। यह एक मजेदार भरी रात है, जहां हम नाच रहे थे और सभी उत्सव का आनंद ले रहे थे।”क्रिएटिव आई लिमिटेड के निर्माता धीरज कुमार – ज़ुबी कोचर की सीरियल ‘यारों का टशन’ सब टीवी पर सोमवार से शुक्रवार ७.३० बजे प्रसारित हो रही है।

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes