logo

पटना में खुला Oppo का पहला एक्सक्लूसिव ऑफलाइन  स्टोर 

logo
पटना में खुला Oppo का पहला एक्सक्लूसिव ऑफलाइन  स्टोर 

पटना : मोबाइल फोन कंपनी Oppo ने आज पटना के मौर्या कॉप्‍लेक्‍स के समाने में अपना पहला एक्‍सक्‍लूसिव स्टोर खोला है। Oppo के इस एक्सक्लूसिव स्टोर का उद्घाटन आज  पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह और जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं एमलसी नीरज कुमार ने किया। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि बिहार में उद्योग व रोजगार की संभावनाएं बहुत हैं। मोबाइल फोन Oppo का यह एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर इस‍की गवाही देता है। सूचना क्रांति के क्षेत्र में भी बिहार आज तरक्‍की के पथ पर है। राज्‍य सरकार में कई वाई फाई जोन बनाए गए हैं, जिससे यहां के लोग भी हाईटेक हो रहे हैं।

    

वहीं, Oppo बिहार जोन के जनरल मैनेजर मिस्टर पार्कर ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि Oppo फोन को लोगों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है। लोगों में Oppo फोन की बढ़ती लोकप्रियता और उनकी सुविधा को ध्‍यान में रखकर यह एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर का आज पटनाइटस के समाने है। उन्‍होंने आगे कहा कि पटना में हमारा पहला स्टोर खुल जाने से निश्चित ही हमारे उन ग्राहकों को फायदा होगा, जो ऑनलाइन सेल में Oppo फोन या एक्सेसरीज नहीं ले पाते थे.

 

मिस्‍टर पार्कर ने कहा कि इस स्टोर  पर लोग अपने मनपसंद Oppo के फोन खरीद सकते है। पटना में अपने एक्सक्लूसिव स्टोर के जरिये कंपनी का मकसद सारे प्रोडक्टस एवं एक्सेसरीज को ऑफलाइन भी उपलब्ध करवाना है।  पटना में oppo का यह स्टोर डाक बंगला के पास स्थित है। Oppo के प्रॉडक्ट बहुत लोगों द्वारा पसंद किये जाने लगे हैं। कंपनी के जोनल सेल्स हेड  पंकज सिंह के मुताबिक Oppo के सारे प्रोडक्टस यूजर फ्रेंडली एवं टिकाउ होते है। जिससे उपयोगकर्ता को एक बेहतरीन एहसास होता है। सर्विस के मामले में भी Oppo  अन्‍य कंपनियों से बेहतरीन है।  जिस वजह से आज Oppo  भारत की दूसरे नंबर की स्मार्टफोन कंपनी बन गई है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes