logo

Dhadkan Will Create New Records At Box Office

logo
Dhadkan Will Create New Records At Box Office

पुराने सारे रिकॉर्ड धवस्त करेगी “धड़कन”

इनिशनल स्टार पवन सिंह, मृगनयनी अक्षरा सिंह और चुलबुली सिखा मिश्रा की फ़िल्म धड़कन 23 जून को सम्पूर्ण बिहार और झारखण्ड में रिलीज हो रही है। ट्रेड पंडितों की माने तो ईद के मौके पर रिलीज हो रही ये फ़िल्म सफलता का नया कीर्तिमान स्थापित करेगी। फ़िल्म उद्योग में किसी बड़े त्यौहार में फ़िल्म रिलीज करना सफलता की गारंटी मानी जाती है और फ़िल्म जब किसी बड़े स्टार की हो तब तो कई नए रिकॉर्ड बनती और टूटती भी है। पवन सिंह भोजपुरी सिने उद्योग के बड़े सितारे हैं । इससे पहले इनकी फ़िल्म सत्य बहुत बड़ी हिट फ़िल्म थी। इसके बाद अब धड़कन से पूरी टीम को काफी उम्मीदें हैं। फ़िल्म के नायक भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह इस मौके पर काफी उत्साहित हैं और कहते हैं की मेरी पिछली हर सफल फ़िल्म का श्रेय हमारे दर्शकों को जता है,हमारी फ़िल्म धड़कन एक उम्दा फ़िल्म है। इसे मेरी अब तक की सबसे बेहतर फ़िल्म कह सकते हैं ये फ़िल्म आपका भरपूर मनोरंजन करेगी। हमारे तमाम दर्शकों को ईद मुबारक,अल्लाह सभी नेक बन्दों को सेहत,राहत,नेहमत,इज्जत,बरकत,सलामती,हायाति और कामयाबियां बख्शे।

फ़िल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं जो स्टाइलिश भोजपुरी सिनेमा बनाने में माहिर हैं। इनका टारगेट युवा वर्ग रहता है। बड़े कैनवास पर इनकी फ़िल्म काफी कलरफुल और लक्जरी होती हैं। धड़कन के रिलीज के मौके पर निर्देशक सुजीत कहते हैं की सुपर स्टार फ़िल्म में भी सुपर स्टार ही दिखना चाहिए। जिस तरह सितारें हर जगह चमकते रहते हैं ठीक उसी तरह फ़िल्म के सितारे रील और रियल हर जगह चमकते रहना चाहिए। हिट फ़िल्म का क्या फार्मूला है नही पता लेकिन मैं फ़िल्म काफी सिद्दत से बनाता हूँ। और यही सिद्दत “धड़कन” का रूप लेती हैं। फ़िल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप कहते हैं ईद के मौके पर बिहार झारखण्ड टेरिटरी में हिंदी और भोजपुरी मिलकर कुल 4 फिल्में रिलीज हो रही है लेकिन धड़कन को ले कर पूरी इंडस्ट्री उत्साहित है।इस फ़िल्म का इंतज़ार सीने प्रेमी और उद्योग के लोग काफी बेसब्री से कर रहे हैं। एक साथ कई फिल्मो के आने से व्यवसाय थोडा कम होगा लेकिन धड़कन पहले नम्बर रहेगी,फ़िल्म पूरी तरह मनोरंजक है।

सोशल साईट पर 19 जून की रिलीज हुई धड़कन के ट्रेलर को अब तक लगभग 15 लाख लोगों ने देखा है। रिलीज की तारीख तय होते ही कई थिएटर पहले से ही बुक कर लिये गये हैं । ऐसा अनुमान है की फ़िल्म धड़कन पुराने सारे रिकॉर्ड धवस्त करेगी। फ़िल्म का वितरण बिहार और झारखण्ड में रेणु विजय फिल्म्स कर रही है।

  

फ़िल्म के निर्माता धुपेन्द्र भगत हैं तथा सहनिर्मात्री मानकी देवी, लाखमती देवी व शिखा मिश्रा हैं। इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह और शिखा मिश्रा हैं। इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में बतौर खलनायक सागर पाण्डेय पदार्पण कर रहे हैं। लेखक मनोज के कुशवाहा व वीरू ठाकुर हैं। संगीतकार मधुकर आनंद हैं। संकलन दीपक जौल का है। कार्यकारी निर्माता अरशद शेख ’पप्पू’ हैं। मार्केटिंग हेड विजय यादव तथा फ़िल्म पी आर ओ रामचंद्र यादव – सर्वेश कश्यप हैं। अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में ब्रजेश त्रिपाठी, उमेश सिंह, आनंद मोहन, माया यादव, अयाज खान, देव सिंह, जसवंत कुमार तथा सागर पाण्डेय इत्यादि हैं। ———-सर्वेश कश्यप

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes