logo

Jigar Running Successful Running Second Week

logo
Jigar Running Successful Running Second Week

दूसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर जिगर की धूम

ईद के अवसर पर रिलीज हुई जिगर दूसरे सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है । बिहार झारखंड में जहां फ़िल्म अपने सभी रिलीजिंग सेंटर के साथ साथ कुछ और सिनेमा घरों में प्रवेश कर चुकी है , वही मुम्बई और गुजरात मे पहले सप्ताह के रिकॉर्ड कलेक्शन के बाद अब दूसरे सप्ताह में है ।  जैसा कि कयास लगाया जा रहा था जिगर दर्शको की उम्मीद पर सौ फीसदी खड़ी उतरेगी , हुआ भी कुछ ऐसा भी । जहां दर्शको ने फ़िल्म को हाथों हाथ लिया वहीं फिल्मी पंडितो ने भी फ़िल्म की सराहना की । उम्दा कहानी , कसी हुई पटकथा और ताली बजाने के लिए मजबूर कर देने वाले संवाद के साथ साथ खूबसूरत लोकेशन और फोटोग्राफी की सबने तारीफ की । ऊपर से लोगो के जुबान पर पहले से ही चढ़े संगीत ने फ़िल्म में चार चांद लगा दिया है । निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने छोटी छोटी बातों को भी भव्य तरीके से दर्शको के समक्ष परोसा है । जहां तक अभिनय की बात है हर किरदार ने अपना सौ फीसदी दिया है । जुबली स्टार निरहुआ के एक्शन इमोशन और रोमांटिक दृश्य

दर्शको को बहुत पसंद आ रहा है । हॉट केक अंजना सिंह अपने हर दृश्य में दर्शको को रोमांचित करती है । सुशील सिंह , मनोज टाईगर , रीना रानी , गौरी शंकर , देव सिंह , संतोष पहलवान आदि ने अपने किरदार में जान डाल दी है । गौरव झा और ऋतु सिंह जिगर के सरप्राइज पैक बन गए हैं । निर्माता विकास कुमार व निर्देशक प्रेमांशु सिंह की जिगर को लेकर निर्माण काल से ही दर्शको में उत्सुकता बनी हुई थी और दर्शको ने उनके इस प्रयास की काफी सराहना की है । सोशल मीडिया पर जिगर के ही चर्चे  चारो ओर हैं ।  उल्लेखनीय है कि जिगर  के लेखक हैं विजय यादव व कृष्णानंद पांडे ,  संगीतकार हैं अविनाश झा घुंघरू  कैमरामैन देवेंद्र तिवारी ,  गीतकार प्यारे लाल कवि , मनोज मतलबी , आज़ाद सिंह और प्रमोद शकुंतलम ने भी मधुर बोल लिखे हैं । फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता रवि बल और किरण शाही हैं जबकि प्रचारक हैं उदय भगत ।

बहरहाल , निर्माता विकास कुमार साजन चले ससुराल 2 और बेटा के बाद एक और अच्छी फ़िल्म भोजपुरिया दर्शको को देने में सफल हुए हैं । Uday Bhagat (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes