logo

Sarvesh Kashyap PRO Of Popular Channel Mahua Plus Ties Knot With Shweta

logo
Sarvesh Kashyap PRO Of Popular Channel Mahua Plus  Ties Knot With Shweta

सर्वेश कश्यप बँधे परिणय सूत्र में
भोजपुरी के लोकप्रिय चैनल महुआ प्लस के पीआरओ सर्वेश कश्यप रविवार 10 फरवरी को श्वेता कश्यप के साथ परिणाम सूत्र में बंध गए। विवाहोत्सव बेगुसराय में स्थित उनके पैतृक निवास स्थान में सम्पन्न हुआ, जहां वे रस्मों – कसमों के साथ दाम्पत्य जीवन में प्रवेश कर गए। समारोह मे परिवार के लोग और कुछ निजी मित्र ही दिखें। इस दौरान भोजपुरी इंडस्ट्री के सीनियर पीआरओ रंजन सिन्हा के अलावा कुंदन कुमार ने शादी समारोह में शामिल होकर नव विवाहित दंपत्ति के लिए मंगल कामनाएं की। वहीं सर्वेश को वैवाहिक जीवन में प्रवेश के लिए सोशल मीडिया के जरिये बधाई व शुभकामनाएं देने वालों का ताता लगा हुआ है।
आपको बता दें कि सर्वेश कश्यप इन दिनों भोजपुरी के सबसे इमर्जिंग पीआरओ हैं, जिनके कुशल प्रबंधन और उनकी सूझबूझ ने कई ऐसी फिल्मों को हिट करवाया, जिसका कारोबार बॉक्स ऑफिस पर औसत या औसत से कम रहा।

बिहार झारखंड में बॉलीवुड की फ़िल्म जय गंगाजल, देसी क़ट्टे, हे ब्रो, मुरारी द मैड जेंटलमैन सहित लगभग पचास भोजपुरी फ़िल्मों के लिए सर्वेश कश्यप के काम को सराहा गया। जब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने बैनर पर्पल पेबल की पहली फ़िल्म को प्रमोट करने पटना आयीं, तब भी मीडिया प्रबंधन की पूरी जिम्मेदारी रंजन सिन्हा के साथ सर्वेश कश्यप ही संभाल रहे थे। इसके अलावा सर्वेश मिस यूनिवर्स इंडिया शिल्पा सिंह, बॉलीवुड सिंगर शिल्पा राव, तोचि रैना के निजी पीआरओ रह चुकें हैं। इतना ही नहीं, बीते साल भोजपुरी की दो बड़ी फिल्म सनकी दरोगा और बॉर्डर के प्रमोशनल इवेंट को भी सर्वेश कश्यप ने जिस तरह से हिट कराया, वो काबिले तारीफ था।
वैसे सर्वेश कश्यप की प्रोफेशनल लाइफ में उड़ान ऊंची है, इसी बीच वे अब वैवाहिक पारी की भी शुरुआत कर चुके हैं। तो आप भी दीजिये सर्वेश और श्वेता की नव विवाहित जोड़ी को बधाई

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Wonder Web World