logo

Paglu Trailer Being Appreciated By People Very Much

logo
Paglu  Trailer Being Appreciated By People Very Much

फ़िल्म ‘पगलु’ के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे है लोग।

भोजपुरी फिल्मों में अब तक आपने कई अलग प्रकार की कहानी और नए नए तरह के एक्शन देखे होंगे.लेकिन बहुत जल्द दर्शकों के बीच एक ऐसी अनोखी फ़िल्म आ रही है जिसमे फ़िल्म के एक्टर मंतोश कुमार के स्टंट और अभिनय के आप कायल हो जाएंगे.जी हां हम बात कर रहे है फ़िल्म ‘ पगलु’  का जिसका ट्रेलर लॉन्च होते ही दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। ‘पगलु’ माँ एटरटेनमेंट म्यूजिक द्वारा रीलीज किया गया है। माँ एटरटेनमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री राजेश राजा गुप्ता का कहना है कि जो कॉमेंट आ रहा है उसे साबित हो रहा है कि पब्लिक को साफ सुथरी फ़िल्मे पसंद आ रही है ।

पगलु ‘ इस फ़िल्म में दमदार एक्शन देखने को मिलेगा जिसे फ़िल्म के हीरो ने खुद ही किया है.मार्शल आर्ट में अपनी एक खास पहचान बना चुके हीरो के लिए यह फ़िल्म काफी महत्वपूर्ण है.इस फ़िल्म की अदाकारा अरुणा  गिरी की यह पहली भोजपुरी फ़िल्म है.बात करे मंतोश की तो इस फ़िल्म में की शूटिंग के दौरान लोगो ने जब मंतोश को एक्शन करते हुए देखा तो लोगो ने उन्हें एक्शन हीरो का खिताब दे दिया है.सामाजिक बिषयों पर आधारित यह फ़िल्म जल्द दर्शको के बीच आएगी.

 

इन फ़िल्म के निर्माता रामकृपाल सिंह और चंदन भंसाली है.फ़िल्म के निर्देशक संतोष राणा है.जबकि फ़िल्म के प्रचारक अखिलेश सिंह है।फ़िल्म के एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर प्रमोद राणा है.फ़िल्म के कलाकारों में देव सिंह,अनूप अरोरा,वैभव रॉय,अर्जुन यादव शामिल है.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Wonder Web World