logo

बल और बलिदान के बाद कर्मपुत्र के लिए विनोद यादव और सुदीक्षा को किया साइन – निर्माता साक्षी यादव

logo
बल और बलिदान  के बाद  कर्मपुत्र  के लिए विनोद यादव और सुदीक्षा को किया साइन – निर्माता साक्षी यादव

अवार्ड विनर फ़िल्म निर्देशक आनंद डी घटराज के निर्देशन में बन रही गुंडा फेम अभिनेता विनोद यादव की भोजपुरी फिल्म ‘बल और बलिदान’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अन्नी फिल्म्स प्रोडक्शन्स के बैनर तले फिल्म की को-प्रोड्यूसर साक्षी यादव हैं। जो एक के बाद एक फिल्मों का निर्माण करने में सक्रिय होती जा रही हैं। वैसे भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पुरुष निर्माता ही अक्सर नजर आते हैं। लेकिन इस धारणा को तोड़ते हुए साक्षी यादव बैक टू बैक फिल्मों का निर्माण कर रही हैं। यह उनकी फिल्म बल और बलिदान की शूटिंग पूरी हो चुकी है, तो वही वे 17 दिसम्बर से उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद के रमणीय स्थलों पर कर्मपुत्र की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इस फिल्म का प्रचार आरआरजे मीडिया कर रही है। इस फिल्म में भी विनोद यादव के अपोजिट सुदीक्षा झा नजर आने वाली हैं। सुदीक्षा झा जो कि विनोद यादव से पहले खेसारी लाल यादव के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। अब वे बल और बलिदान के बाद विनोद यादव अगली फिल्म ‘कर्मपुत्र’ की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। अभिनेता विनोद यादव कर्मपुत्र को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्साहित है। और हो भी क्यों न क्योंकि अपने वे कर्मपुत्र की शूटिंग अपने गांव खलीलाबाद में करने जा रहे हैं, जिसको लेकर खलीलाबाद में भी चर्चाएं शुरू हो गई है। अपने क्षेत्र में शूटिंग करने का मजा कुछ और ही होता है।

अभिनेता विनोद यादव ने कहा कि मैं अपने गांव में शूटिंग शुरू कर रहा हूँ। जिसको लेकर अभी से ही मुझे अपने क्षेत्र से फ़ोन और एसएमएस आने शुरू हो गए है। अभी हालही में मैंने बल और बलिदान की शूटिंग कंप्लीट कर ली है। और अब मैं कर्मपुत्र बनने को पूरी तरह से तैयार हूं। कर्मपुत्र की कहानी भी बल और बलिदान की तरह ही अनोखी कहानी है। जैसा कि आपको टाइटल से पता चल ही गया है। हमने फिल्म को लेकर पूरी तैयारी कर ली है।

कर्मपुत्र को लेकर निर्देशक इकबाल बक्श ने कहा कि हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, लेकिन कोरोना काल के चलते इसे बीच मे रोकना पड़ा था। अब स्थिति सामान्य होती जा रही है। और हम फिर से इसे शुरू करने जा रहे हैं। शूटिंग के समय कोरोना नियमों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा।

 

बल और बलिदान  के बाद  कर्मपुत्र  के लिए विनोद यादव और सुदीक्षा को किया साइन – निर्माता साक्षी यादव

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes