logo

सिनेबस्टर के रॉनी रोड्रिग्स प्रस्तुत एनएमआइएमएस के यूथ उत्सव “सत्त्वा २०२३” के समापन समारोह में विशिष्ट अतिथि निशा वर्मा, तारिक बरय, फाजिल कुरैशी, आरती नागपाल, पंकज बेरी, मिनी बंसल और बॉबी वत्स हुए शामिल

logo
सिनेबस्टर के रॉनी रोड्रिग्स प्रस्तुत एनएमआइएमएस के यूथ उत्सव “सत्त्वा  २०२३” के समापन समारोह में विशिष्ट अतिथि निशा वर्मा, तारिक बरय, फाजिल कुरैशी, आरती नागपाल, पंकज बेरी, मिनी बंसल और बॉबी वत्स हुए शामिल

सिनेबस्टर मैगज़ीन प्रेजेंट्स एनएमआईएमएस  (एमपीएसटीएमई) के यूथ फेस्टीवल “सत्त्वा 2023” के समापन समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप मे निशा वर्मा, तारिक बरय, फाजिल कुरैशी, अदाकारा आरती नागपाल, ऎक्टर पंकज बेरी, अभिनेत्री मिनी बंसल और बॉबी वत्स उपस्थित रहे। सभी खास अतिथियों ने यहां स्टूडेंट्स का हौसला बढ़ाया।

सिनेबस्टर मैगज़ीन प्राइवेट लिमिटेड के ओनर रॉनी रोड्रिग्स एनएमआईएमएस (मुकेश पटेल स्कूल ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट इंजीनियरिंग) के यूथ फेस्टिवल सत्त्वा २०२३ के मुख्य स्पॉन्सर थे। आरती नागपाल ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि रॉनी जी ने इतने खूबसूरत यूथ फेस्टिवल को सपोर्ट किया है। ऐसे फेस्टिवल आज के जमाने की जरूरत हैं।

स्टूडेंट्स ने यहाँ अपने टैलेंट को दुनिया के सामने रखा है। यहाँ बच्चों की प्रतिभा देखकर मैं हैरान हूँ।

विशिष्ट अतिथि निशा वर्मा ने भी यहां रॉनी रॉड्रिग्स द्वारा इस पहल की भूरी भूरी प्रशंसा की। तारिक बरय और फाजिल कुरैशी ने बताया कि कॉलेज के इस यूथ फेस्टिवल को कोरोना काल के बाद कोई स्पांसर करने वाला नहीं मिल रहा था ऐसे में गोल्डन हार्ट रखने वाले रॉनी रॉड्रिग्स सामने आए और उन्होंने युवाओं के लिए यह कदम उठाया। तीन दिनों का यह यूथ महाउत्सव बेहद सफल रहा।

अभिनेता पंकज बेरी ने बताया कि मैं आज यहां युवाओं के बीच आकर सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूँ। इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन में रॉनी जी और सिनेबस्टर मैगज़ीन की पूरी टीम ने जितनी मेहनत की है वह तारीफ के काबिल है।इस तरह के यूथ फेस्टिवल के आयोजन से छात्रों में नए हौसले का संचार होता है।

मिनी बंसल ने कहा कि इस फेस्टिवल में मौजूद होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। रॉनी रॉड्रिग्स जो भी करते हैं वह बड़े पैमाने पर करते हैं, वह बड़ा दिल रखते हैं, उन्होंने इस पूरे फेस्टिवल के आयोजन में काफी सहयोग किया है, जो प्रशंसिय है।

बॉबी वत्स ने कहा कि सत्त्वा फेस्टिवल 2023 में आकर मुझे अपने कॉलेज के जमाने याद आ गए। यहां स्टूडेंट्स की प्रतिभा देखकर दिल को खुशी मिली। मैं रॉनी रॉड्रिग्स जी का शुक्रिया अदा करता हूँ कि इस शानदार आयोजन में उनका भरपूर सहयोग रहा और मुझे उन्होंने यहां इनवाइट किया।

बता दें कि सिनेबस्टर मैगज़ीन ने विजेता कॉलेज टीम को एक विशेष उपहार के रूप में ३ रातों और ४ दिनों के लिए एक लक्जरी ५ स्टार होटल में रहने का इंतेजाम किया है, साथ ही ठहरने के दौरान उनके भोजन खर्च का भुगतान भी किया और मुंबई-गोवा-मुंबई के फ्लाइट टिकट का प्रबंध भी किया है। यह रॉनी रोड्रिग्स की ओर से विशेष उपहार रहा।

इस सत्त्वा 2023 के मीडिया प्रमोशन्स की जिम्मेदारी मुंडे मीडिया पीआर द्वारा बखूबी निभाई गई।

——छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

   

सिनेबस्टर के रॉनी रोड्रिग्स प्रस्तुत एनएमआइएमएस के यूथ उत्सव “सत्त्वा  २०२३” के समापन समारोह में विशिष्ट अतिथि निशा वर्मा, तारिक बरय, फाजिल कुरैशी, आरती नागपाल, पंकज बेरी, मिनी बंसल और बॉबी वत्स हुए शामिल




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes