logo

Indian Businessman Ronnie Rodrigues’ Mind Blowing Birthday Bash In London

logo
Indian Businessman Ronnie Rodrigues’ Mind Blowing Birthday Bash In London

रॉनी रॉड्रिक्स (भारतीय बिझनेसमन) का जन्मदिन की धूमधाम सात समुंदर पार लंदन में
पर्ल ग्रुप ऑफ कंपनीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के साथ-साथ सिने बस्टर मैगजीन प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी संपादक और मालिक श्री रॉनी रॉड्रिक्स ने अपने परिवार रिश्तेदारों के साथ काम करने वाले पूरे स्टाफ को लंडन ले जनेका फैसला कियाऔर १८ सितंबर २०२१ को ब्लू ऑर्किड होटल के टावर सुइट्स का बैंक्वेट हॉल सुबह से ही पार्टी की तैयारी से गुलजार था। रोनी सर ने इस विशेष पार्टी के लिए भारत से एक प्रसिद्ध डीजे एलेक्स को स्पेशली लंडन बुलाया और उन्होंने स्थानीय कार्यक्रम आयोजकों में के साथ प्रभावशाली व्यवस्था की। सिने बस्टर के श्री अश्विन और श्री केविन ने भी पार्टी को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत की शाम को मुंबई से आए सभी लोग प्रिय रॉनी सर के स्वागत के लिए एकत्रित हुए।

मुंडे न्यूज़ चैनल के श्री रमाकांत मुंडे जो सिने बस्टर पत्रिका के एक फोटो समाचार संपादक हैं को कुछ स्थानीय भारतीयों को भी इस पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था। जैसे श्री रतन भाटिया, मिसेस रीमा भाटिया, श्री हेमंत कुकेडिया, मिसेस हर्शिका हेमंत कुकेडिया, और श्री निलेश मल्होत्रा जी सभी ने रोनी सर का स्वागत किया, जो लंदन की सुंदरियों की चौकड़ी द्वारा अनुरक्षित थे। तुरंत ही डांस फ्लोर को खोल दिया गया और रॉनी सर ने अपने बेदाग अंदाज में लंदन की सुंदरियों के साथ शानदार डांस परफॉर्मेंस दी। अधिकांश अतिथि उनके साथ शामिल हुए और डांस फ्लोर पर नृत्य के विभिन्न स्वाद देखने को मिले।
रॉनी सर ही एकमात्र ऐसे मेजबान होंगे जिन्होंने भारतीय परंपरा के अनुसार ढेर सारे करेंसी नोट बांटे। वह एकमात्र मेजबान होना चाहिए जिसने डांस फ्लोर पर ब्रिटिश मुद्रा की बौछार की। डांस फ्लोर स्टर्लिंग पाउंड के समुद्र में था। सभी लंदनवासी यह देखकर अचंभित थे क्योंकि उन्होंने लंदन में किसी भारतीय द्वारा आयोजित किसी भी पार्टी में ऐसा दृश्य कभी नहीं देखा था। यही रॉनी सर की विशिष्टता है क्योंकि वह हमेशा इस बात पर कायम रहते हैं कि भारतीय किसी भी देशवासी से कम नहीं हैं जिसमें अंग्रेजों भी शामिल हैं।

जब डांस फ्लोर पर रोनी सर ने ‘मैं हु डॉन…’ सहित अपने पसंदीदा बॉलवुड गाने गाते हुए देखा तो वहां मस्ती और उल्लास था।
‘देवा श्रीगणेशा … गाना बजने लगा तो सब लोग उठकर नाचणे लगे और महाद्वीपीय भोजन परोसा गया था। लेकिन एकमात्र रोड़ा यह था कि भारतीय चावल के स्थान पर इटालियन चावल परोसा गया था। ‘ इटालियन चावल दुनिया भर में महंगा है लेकिन यह मुंबई के धारावी प्रांत की मलिन बस्तियों में खाया जाता है’, रोनी सर ने व्यक्त किया। विडंबना यह है कि धारावी की झुग्गी बस्तियों में गरीब लोग इस तरह के चावल खाते हैं जो विदेशों में फाइव स्टार होटलों में अत्यधिक कीमत पर परोसे जाते हैं।

नीलेश मल्होत्रा अभिनेता, निर्देशक और निर्माता उनकी अंग्रेजी फिल्म ‘हंकी पनकी’ को कान्स फिल्म समारोह में मुख्य अभिनेता, निर्देशक और निर्माता के रूप में 88 देशों में से और ५०००० फिल्मों में से चुना गया था और उनकी नई हिंदी फिल्म ‘मिस्टी पे’ तैयार है और जल्द ही इसी साल या अगले साल मार्च तक रिलीज होगी।
नीलेश मल्होत्रा को मिस्टर रॉनी रॉड्रिक्स की बर्थडे पार्टी के लिए विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था निलेश  मल्होत्रा अपनी नई फिल्म की रेकी के लिए यूरोप में आए हुए थे।
उन्हों ने यूरोप से लंदन आ कर इस बर्थडे पार्टी में रौनक बड़ा दी.
अगले दिन रॉनी सर ने अपने चचेरे भाई सावियो का जन्मदिन लंदन में बहुत धूमधाम से मनाया। भारी आवाज में सावियो ने आभार व्यक्त किया और बहुत खुश हुए।
सुनहरे दिल वाले रॉनी रॉड्रिक्स अपने कर्मचारियों को एक परिवार की तरह मानते हैं। एक और उदाहरण, कर्मचारियों में से एक, सोनाली, कुछ महीनों में शादी कर रही है और रोनी सर ने उसे एक आश्चर्यजनक उपहार दिया जिससे उसकी आंखों में आंसू आ गए। रॉनी सर ने उन्हें अग्रिम शादी के तोहफे के रूप में एक महंगा हीरे जड़ित चोकर हार भेंट किया। इस इशारे ने कई लोगों की आंखें नम कर दीं। हैवी ड्यूटी म्यूजिक, डांसिंग और डाइनिंग के साथ यह पार्टी भी सफल रही। इस पार्टी में भी रॉनी सर की ओर से भारी “मुद्रा बौछार” देखी गई। उन्होंने की पैसोंकी बारिश, वो भी  ब्रिटिश पाउंड में, ये एक अपने आप में एक मिसाल हैं।
उनके सुनहरे दिल वाले व्यक्तित्व का एक और पहलू यह था कि उन्होंने पार्टी के दौरान की गई कड़ी मेहनत के लिए होटल के कर्मचारियों को स्टर्लिंग पाउंड में भारी मात्रा में इत्तला दी। कुल मिलाकर, लंदन में भारतीय व्यवसायी रॉनी रॉड्रिक्स के जन्मदिन की पार्टी में हर किसी के पास एक शानदार समय और एक धमाका था जो कोई भी अपने जीवन मी कभी भूल नही पायेंगा.

रमाकांत मुंडे ने मुंडे न्यूज चैनल के माध्यम से अंतरराष्ट्रीय समाचार कवरेज प्रदान करने के लिए रोनी रोड्रिगेज को धन्यवाद दिया।

     
 छायाकार: रमाकांत मुंडे मुंबई।

 

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes