logo

रामाशंकर प्रजापति और निसार खान की शिवरक्षक शुक्रवार से मुम्बई में

logo
रामाशंकर प्रजापति और निसार खान की शिवरक्षक शुक्रवार से मुम्बई में

कहते हैं की रिश्तों की बुनियाद बड़ी नाज़ुक होती है लेकिन जो रिश्ते दिल की गहराइयों से निभाए जाते हैं उनका कोई मोल नहीं होता और उनमे सफलता और असफलता कोई दरार नहीं डाल सकती । विश्वास की डोर से जुड़े हुए और एक दूसरे के प्रति समर्पित निर्माता रामाशंकर प्रजापति और अभिनेता निसार खान की जोड़ी ने शिवरक्षक फिल्म में सारे अटकलों और अफवाहों को सदा के लिए दफ़न कर दिया । बतौर अभिनेता अपनी अविस्मरणीय पहचान बनाना तो कोई निसार खान से सीखे । बतौर मुख्य अभिनेता अपनी पहली ही फिल्म शिवरक्षक में अपने दमदार अभिनय कौशल के बदौलत युवाओं के दिलो दिमाग पर छा गए निसार खान अपनी कामयाबी का जश्न मना रहे हैं । क्योंकि कर्म में विश्वास रखने वाले निसार खान कभी भी सिर्फ़ भाग्य के सहारे नहीं बैठे । उन्होंने अपनी मेहनत को ही अपना भाग्य कहा है , उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत के बारे में कहा कि

यह सफ़र नहीं आसाँ बस इतना समझ लीजे

इक आग का दरिया है और चल के जाना है ।

Ramashankar1

अभी कुछ ही दिनों पहले निर्माता रामाशंकर प्रजापति और अभिनेता निसार खान एक जबरदस्त एक्शन और बेहतरीन संगीत से सजी फिल्म शिवरक्षक लेकर सिनेमा घरों में उपस्थित हुए हैं , फिल्म ने बिहार में जबरदस्त कामयाबी हासिल की है और अब शुक्रवार से मुम्बई के सिनेमाघरों में कामयाबी की नई इबारत लिखने आ रही है । फिल्म में निसार खान के साथ मुख्य किरदार में रानी चटर्जी भी हैं ।

Ramashankar2

अभिनेता निसार खान मूलतः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित कैसरबाग़ के रहने वाले हैं । शुरूआती संघर्ष के बाद सन् २०११ में महुआ टीवी पर आयोजित डांस रियलिटी शो नाच नचईया धूम मचईया के विजेता के तौर पर उभरे निसार खान ने फिल्म सौगंध गंगा मईया की, कर्ज माटी के और सपेरा में भी अपने दमदार अभिनय से लोगों का मन मोहा था । तभी से लोगों के बिच अभिनेता निसार खान को लेकर चर्चाएँ शुरू हो चुकी थी की यह लड़का आगे एकदिन जरूर सारे मिथकों को तोड़ते हुए सफ़ल अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाएगा , और वही हुआ भी । जब निसार खान के दोस्त और अज़ीज निर्माता रामाशंकर प्रजापति ने अपने पूर्व में किए गए वादे को अमलीजामा पहनाते हुए निसार खान और रानी चटर्जी को लेकर फिल्म शिवरक्षक बना डाली ।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes