logo

मॉडल-एक्ट्रेस वंदना भारद्वाज ने बनाया जरूरतमंद बच्चों के लिए म्यूजिक एल्बम “फीड द हंग्री”

logo
मॉडल-एक्ट्रेस वंदना भारद्वाज ने बनाया जरूरतमंद बच्चों के लिए म्यूजिक एल्बम “फीड द हंग्री”

जहा चाह वहां राह, और इसे वंदना भारद्वाज से बेहतर कौन जानता है, सुंदर मॉडल, शानदार प्रतिभाशाली अभिनेत्री, बेसहारा बच्चों और जानवरों के लिए माई हेल्पिंग हैंड्स का नेतृत्व करने वाली एक परोपकारी महिला, एक सफल व्यवसायी महिला और बी 2 सी नेटवर्क- मैरी क्लेयर सैलून, भारत की डायरेक्टर और प्रवक्ता के रूप में, सह-संस्थापक और निदेशक- यूनाइटेड वेगन प्राइवेट लिमिटेड (चार्ली चैपलिन लावेगानो एट अल) वह सक्रिय हैं।

वंदना ने हाल ही में एक दिल को छू लेने वाला इमोशनल म्यूजिक वीडियो एल्बम, फीड द हंग्री (स्ट्रीट किड्स के साथ एक गाना) जारी किया है।

आपको आश्चर्य होगा कि इस खूबसूरत म्युज़िक वीडियो एल्बम को बनाने के लिए वंदना को किस बात ने प्रेरित किया..!!

“मैंने एक गीत “हमदर्द हो जा रे” बनाया है। मैं हमेशा से एक ऐसा गीत बनाना चाहती थी जो वास्तविक हो, प्राकृतिक प्रवाह में हो न कि केवल कल्पना हो। एक समाज सेविका के रूप में, मुझे लगता है कि यह दूसरों को प्रेरित करने के लिए अनिवार्य है और संगीत कई लोगों तक पहुंचने का सबसे अच्छा संभव तरीका है।”

वंदना कहती हैं।

क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि वंदना पहले से ही सामाजिक कार्य क्षेत्र में हैं जिससे उन्हें इस संगीत एल्बम में अधिक स्वाभाविक रूप से भावनाओं को व्यक्त करने में मदद मिली? वंदना कहती हैं, ”देखिए, बच्चे, बुजुर्ग और जानवर हमारे एनजीओ का हिस्सा हैं.

वंदना ने एलबम के लिए बच्चों को किस तरह प्रशिक्षित किया क्योंकि अभिनय पूरी तरह से एक अलग खेल है। “बच्चे मेरे एनजीओ के हैं, इसलिए यह सब वास्तविक है,” उनका तुरंत जवाब आता है।

एल्बम की शूटिंग के दौरान वंदना के अनुभव के बारे में, जिसने उन्हें और अधिक भावुक कर दिया, वह कहती हैं, “बच्चों की आँखों में आनंद देखकर मैं हमेशा भावुक हो जाती हूँ और मुझे लगता है कि मैं सही रास्ते पर हूँ। जानवरों की सेवा करना भी मेरे दिल के करीब है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या कोई अन्य म्युज़िक वीडियो या कोई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है जो वंचित बच्चों, बूढ़ों और जानवरों के मुद्दों को सामने ला सकता है, वंदना कहती हैं, “बिल्कुल हाँ। मैं हर माह के बाद नए गाने बना रही हूँ।”

वंदना अपने व्यस्त व्यावसायिक कार्यक्रम और सामाजिक कार्यों के बीच संतुलन कैसे बना रही है, वंदना कहती हैं, “सामाजिक कार्य हमेशा मेरे दिल के करीब होते हैं और व्यवसाय में हमारे पास बहुत मदद करने वाले हाथ होते हैं..यह एक टीम-वर्क है जो हम में से प्रत्येक के लिए आसान बनाता है। और हाँ, मैं एक काम से दूसरे काम में लगी रहती हूँ। और मुझे थकान नहीं होती। मैं दूसरों की मदद करके खुद को आराम देती हूँ।”

एक सीधी सादी लड़की वंदना भारद्वाज एक बहुमुखी प्रतिभा है जिन्हें आने वाले दिनों में उत्सुकता से देखा जाएगा!

मॉडल-एक्ट्रेस वंदना भारद्वाज ने बनाया जरूरतमंद बच्चों के लिए म्यूजिक एल्बम “फीड द हंग्री”

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes