logo

अरुण बख्शी, कॉमेडियन वीआईपी द्वारा सिंगर प्रियांशु सिंह ठाकुर का पहला म्युज़िक वीडियो “तेरी बंदई” हुआ लॉन्च

logo
अरुण बख्शी,  कॉमेडियन वीआईपी द्वारा सिंगर प्रियांशु सिंह ठाकुर का पहला म्युज़िक वीडियो “तेरी बंदई” हुआ लॉन्च

डेब्यू सिंगर प्रियांशु सिंह ठाकुर का सूफियाना म्युज़िक वीडियो “तेरी बंदई” मुम्बई के ओरा फाइन ज्वेलरी शोरूम में भव्य रूप से लॉन्च किया गया। इस अवसर पर गाने की संगीतकार ऋतु जौहरी, गीतकार ऋचा जौहरी, निर्मात्री अनिता सिंह और वीडियो डायरेक्टर सुमित रंजन उपस्थित रहे। यहां कई सेलेब्रिटी गेस्ट्स भी उपस्थित थे, जिनमे कॉमेडियन वीआईपी, ऎक्टर अरुण बख्शी का नाम उल्लेखनीय है। ऋतु प्रभा प्रोडक्शन द्वारा प्रेजेंट इस खूबसूरत गीत के लोकार्पण समारोह में शानदार केक काटकर सिंगर अरुण बख्शी और वीआईपी को सम्मानित किया गया।

यहां आए सभी गेस्ट्स सिंगर अरुण बख्शी और वीआईपी ने प्रियांशु सिंह ठाकुर की आवाज़ तारीफ की और उनके फर्स्ट सॉन्ग के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

यहां म्युज़िक वीडियो भी दिखाया गया जिसे सभी ने सराहा। म्युज़िक वीडियो में प्रियांशु सिंह ठाकुर नजर आ रहे हैं।बड़ी खूबसूरती से ऋतु जौहरी ने कम्पोज़ किया है और ऋचा जौहरी ने बहुत ही अच्छे शब्द लिखे हैं। सुमित रंजन ने इसका वीडियो कमाल का बनाया है। प्रियांशु सिंह ठाकुर की आवाज़ में वह सुर है कि वह प्रभावित करते हैं। वह अभिनय की कला भी जानते हैं।

ऎक्टर अरुण बख्शी ने भी प्रियांशु सिंह ठाकुर की गायकी को सराहा.

प्रियांशु सिंह ठाकुर ने बताया कि मैं निःशब्द हूँ। अरुण बख्शी और वीआईपी ने भी मेरी आवाज को सराहा और गाने को पसन्द किया। यह सब मेरे लिए सपने के सच होने का एहसास है। मैं ऋतु जौहरी का दिल से आभार व्यक्त करता हूँ कि उन्होंने न केवल मुझे शास्त्रीय संगीत सिखाया बल्कि इस म्यूज़िक वीडियो के माध्यम से बॉलीवुड में मुझे ब्रेक दिया।

प्रियांशु सिंह ठाकुर ने बताया कि यह गीत काफी मोटिवेशनल है, जिसमें मेरा लुक भी बहुत अलग है। गायकी और संगीत की शिक्षा हासिल की है। यह गीत करना मेरे लिए इसलिए चैलेंज भरा रहा कि इसमे गायकी के साथ मुझे अदाकारी भी करनी थी। लेकिन मैं निर्देशक सुमित रंजन का आभारी हूं कि उन्होंने मुझसे यह काम शानदार ढंग से करवा लिया। स्क्रीन पर खुद को देखता हूं तो गर्व महसूस होता है।”

प्रियांशु सिंह ठाकुर ने आगे बताया कि मैं अपने पहले वीडियो सॉन्ग के लॉन्च के अवसर पर आए सभी अतिथियों अरुण बख्शी और कॉमेडियन वीआईपी का शुक्रिया अदा करता हूं। यह एक सूफी सॉन्ग है जिसमें कई रंग है।”

प्रियांशु सिंह ठाकुर ऋतु जौहरी को गुरु और मेंटर मानते हैं।

मुंडे मीडिया ने इस प्रोग्राम के पीआर की जिम्मेदारी बखूबी निभाई।

छायाकार :- रमाकांत मुंडे मुंबई

अरुण बख्शी,  कॉमेडियन वीआईपी द्वारा सिंगर प्रियांशु सिंह ठाकुर का पहला म्युज़िक वीडियो “तेरी बंदई” हुआ लॉन्च





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes