logo

यश कुमार की फिल्म ”रंगदारी टैक्स” का फाइनल ट्रेलर आउट हो गया है यूटूब पर !

logo
यश कुमार की फिल्म ”रंगदारी टैक्स” का फाइनल ट्रेलर आउट हो गया है यूटूब पर !

भोजपुरी फिल्मों के इतिहास की अब तक की सबसे अलग हटकर एक बाहुबली रंगदार के जीवन पर आधारित फिल्म बनी है रंगदारी टैक्स । उत्तर प्रदेश और बिहार की पुलिस और सरकार की नाक में दम कर देने वाले कुख्यात माफिया श्री प्रकाश शुक्ला के वास्तविक जीवन पर बनी फिल्म ”रंगदारी टैक्स” का फाइनल ट्रेलर आउट हो गया है यूटूब पर आप जरूर देखें ! अपने यश कुमार को बिलकुल नए अंदाज में देखें।इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के यंगस्टार यश कुमार ने एक बेहद ही जबरदस्त किरदार निभाया है । फिल्म रंगदारी टैक्स में अभिनेता यश कुमार ने एक शॉर्प शूटर का किरदार निभाया है जो की उनके द्वारा निभाए गए अब तक के किरदारों से बिल्कुल जुदा और प्रभावशाली है । भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे जटिल विषयों पर जल्दि कोई फिल्म बनाने को तैयार नहीं होता लेकिन इस फिल्म के निर्माता ने यह इच्छाशक्ति दिखाकर वाक़ई एक साहसिक कदम उठाया है । उन्होंने बताया की लीक से हटकर काम करने का मज़ा ही अलग होता है । वे लोग इस मूवमेंट को काफी इंजॉय कर रहे हैं ।

randari tax

श्वेता ड्रीम्स एनटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ”रंगदारी टैक्स” के निर्माता हैं मनोज कुमार व् पंकज मिश्रा, वहीँ सह निर्माता हैं संजीत श्रीवास्तव । फिल्म के निर्देशक हैं पराग पाटिल । फिल्म में यश कुमार के साथ पूनम दुबे की रोमांटिक जोड़ी के अलावा अवधेश मिश्रा, राम सुजान सिंह,प्रीती सिंह, सोनिया मिश्रा व रानू पांडे मुख्य भूमिका में है।

यश कुमार ने बताया की रंगदारी टैक्स एक सच्ची घटना पर आधारित और उत्तर प्रदेश के एक मशहूर डॉन की आपराधिक पृष्ठभूमि को रेखांकित करती एक मनोरंजक फिल्म है जिसका किरदार वे खुद निभा रहे हैं । साथ ही उस डॉन को किस तरह से राजनितिक व सामजिक सहयोग और समर्थन हासिल था, उसे इस फिल्म में बखूबी दर्शाया गया है। यश ने बताया की फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी । बड़े स्तर पर जानदार विषय वस्तु और खूबसूरत मेकिंग के कारण दर्शको को यह फिल्म अवश्य पसंद आएगी । फिल्म के संगीत दामोदर राव व् छोटे बाबा ने तैयार किये हैं वहीँ नृत्य मयंक अशोक का है ,फिल्म के गीत राजेश मिश्र व् मुन्ना दुबे ने लिखे हैं ।

अभिनेता यश कुमार की अभी हाल ही में रिलीज़ भोजपुरी फिल्म ”हीरो गमछा वाला”और ”इच्छाधारी” बिहार में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्सन कर रही है!

 

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes