logo

महेश आर गुप्ता की अपकमिंग फिल्म ‘इलाहाबाद’ का पहला पोस्टर रिवील्ड।

logo
महेश आर गुप्ता की अपकमिंग फिल्म ‘इलाहाबाद’ का पहला पोस्टर रिवील्ड।

महेश आर गुप्ता तैयार हैं अपनी अगली फिल्म  ‘इलाहाबाद’ को लेकर ।
टीवी सिरियल और बाॅलीवुड के प्रसिद्ध कैमरामैन महेश आर गुप्ता अब सिनेजगत में फिल्म निर्माण के क्षेत्र में आ चुके हैं । पिछले दिनों गणेश चतुर्थी पर  उन्होंने ‘इलाहाबाद’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ किया। जिसे लेकर महेश आर गुप्ता काफी एक्ससाइटेड भी दिखे।
महेश आर गुप्ता की ‘इलाहाबाद’ में काफी कुछ स्पेशल है। इस फ़िल्म का कैनवास काफी बड़ा होगा और इसकी भाषा होगी हिंदी। फिल्म के निर्देशक ने इसमें काफी प्रयोग किये हैं,संगीतकार ने भी इसके संगीत के लिए काफी मेहनत की है और वो पूरी तरह से रॉक करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की कहानी और कहानी के मांग के अनुसार फिल्म के कास्ट एंड क्रू,ड्रेसिंग और सीन्स में भी काफी कुछ नया दिखने वाला है। फिल्म का निर्देशन खुद महेश आर गुप्ता करेंगे। 

m_illhabad-3 m_illhabad-2
इनके अलावा फिल्म के मुख्य भूमिका में एक्शन सम्राट मनोज आर पाण्डेय दिखेंगे और अभिनेत्री को अभी अंडर कवर रखा गया है और ये इस फ़िल्म की यू एस पी होगी । इस खूबसूरत फ़िल्म के प्रोजेक्ट डिजाइनर दिलीप पीठवा और सुनील जैसवाल हैं।
आपको बता दें की महेश आर गुप्ता की फिल्म ‘इलाहाबाद’ एक एक्शन पैक्ड फिल्म होगी, कुछ ही दिनों पहले महेश आर गुप्ता और मनोज आर पाण्डेय ने फिल्म का पहला पोस्टर सोशल साइट पर संयुक्त रूप से शेयर किया था और देखते ही देखते इंडस्ट्री  में बवाल मचा पड़ा है और  हर कोई इस पोस्टर को देख वाह करने पर मजबूर है।  इस फिल्म के लिए अभिनेता मनोज ने काफी मेहनत की है। बात करें मनोज आर पांडेय के एक्शन का तो वो पहले से ही इसमें माहिर हैं, क्योंकि इस फिल्म का थीम ही एक्शन  है, तो उन्होंने अपनी मेहनत से इस हुनर को और तराशने की कोशिश की है। साथ ही उन्होंने इस फिल्म के लिए स्पेशल डांस वर्क शॉप भी किया ।

m_illhabad-1
अभिनेता मनोज आर पाण्डेय की एक और अनाम फ़िल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है ये त्रिभाषीय फिल्म तमिल,तेलगू और भोजपुरी में बन रही है। फ़िल्म में मनोज आर पाण्डेय और चर्चित अभिनेत्री रानी चटर्जी की जोड़ी है। इनदिनों इस फ़िल्म के बारे में फैले अफवाहों पर गौर करें तो कुछ लोग इस फ़िल्म को ही फ़िल्म इलाहाबाद समझ रहे हैं लेकिन फ़िल्म से जुड़े कई सदस्यों ने इस बात को अफवाह बताया है ।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes