logo

रवि किशन की नज़र में कौन है शहंशाह ?

logo
रवि किशन की नज़र में कौन है शहंशाह ?

भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार रवि किशन ने अपने साप्ताहिक ब्लॉग में एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है । अपने ब्लॉग में उन्होंने दिल्ली के नगर निगम चुनाव से लेकर नेशनल अवार्ड जितने पर अक्षय कुमार को भी बधाई दी है और प्रियंका चोपड़ा की भी सराहना की है । उन्होंने शहंशाह के बहाने अपनी आगामी फिल्म शहंशाह पर भी प्रकाश डाला है । रवि किशन का यह ब्लॉग शब्दशः आपके समक्ष प्रस्तुत है –

आप  सभी को आपके अपने रवि किशन का प्रणाम । हजारो की भीड़ से अभी अभी बाहर निकल कर अपनी गाड़ी में बैठा हूँ और पसीना सुखाते हुए आपसे अपने दिल की बात बयां कर रहा हूँ । दरअसल जिस समय मैं यह लिख रहा हूँ उस समय दिल्ली में नगर निगम के चुनाव प्रचार में लगा हूँ । अभी अभी एक उम्मीदवार विजय भगत की चुनावी सभा में भाग लिया । हजारो की भीड़ थी , पूरा इलाका भगवामय हो गया है । भाजपा ने अच्छे अच्छे लोगो को चुनावी समर में उतारा है।

यहाँ की सभा में दुसरी पार्टियों से भी कई लोग भाजपा में शामिल हुए।   जिस विजय भगत के प्रचार से अभी लौटा हूँ , उन्हें समाज सेवा के लिए दो बार राष्ट्रपति पुरस्कार मिला है।  ऐसे लोग अगर चुन के आते हैं तो उस क्षेत्र का विकास हर हाल में होगा।  सिर्फ वही नहीं जहा जहां मैं गया हूँ अच्छे लोगो को ही भाजपा के प्रत्याशी के रूप में पाया है।  आम लोगो में भी गजब की दीवानगी दिख रही है चुनाव और भाजपा के प्रति।    पिछले दो ढाई साल में जो बदलाव जो देश ने  देखा है उसी का असर है की जनता अब जाग गई है।  जब शहंशाह अनुशासन प्रिय हो, कर्मठ हो तो जनता अपने आप बदलना शुरू कर देती है।  जब एक इंसान चौबीसो घंटे देश के बारे में सोचे तो देश को प्रगति पथ पर आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता है।  यह हमारी खुशकिस्मती है हमें नरेंद्र मोदी जैसा शहंशाह मिला है।  शहंशाह की बात हो ही रही है तो मैं अपनी आगामी फिल्म शहंशाह की भी चर्चा करना चाहता हूँ।  अगले महीने यानी ५ मई को मेरी फिल्म शहंशाह बिहार में रिलीज़ हो रही है।  इस फिल्म के बारे में या अपने किरदार के बारे में बताने से पहले मैं कहना चाहूंगा फिल्म के निर्माता के बारे में।  शहंशाह के निर्माता रोहित के सिंह और विवेक रस्तोगी हैं।  दोनों ही कर्मठ निर्माता है और इनको साथ मिला है राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक आनंद डी गहतराज का।  उन्हें मेरी ही फिल्म कब होइ गवना हमार के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था।  शहंशाह में मेरे अपोजिट हैं अंजना सिंह जिन्होंने पांच साल पहले अपने  कैरियर की  शुरुआत भी मेरे ही साथ की थी और इस फिल्म से वह अपने कैरियर की हाफ सेंचुरी लगा रही है।  इस फिल्म में पहली बार स्वंत्रता संग्राम में अंग्रेज़ो को नाको चना चबाने पर मजबूर कर देने वाले बाबू कुंवर सिंह पर एक गाना बना है।  फिल्म के संगीतकार एस कुमार ने काफी अच्छा म्यूजिक दिया है।  बिहार के बाद फिल्म जल्द ही मुंबई में भी रिलीज़ होगी।  चलते चलते मैं अक्षय कुमार को बधाई देना चाहूंगा जिन्हे इस साल नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया जा रहा है।  मैं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा व उनकी माता जी  डॉ मधु चोपड़ा को भी बधाई दूंगा जिन्होंने अपनी मराठी फिल्म वेंटिलेटर से तीन तीन नेशनल अवार्ड पर कब्जा जमाया।  मैं उनकी भोजपुरी फिल्म काशी अमरनाथ की शूटिंग के लिए इसी महीने की आखिर में रांची जा रहा हूँ।  आशा है काशी अमरनाथ का डंका बजेगा।

अगले रविवार फिर आपसे मुलाकात होगी।

आपका रवि किशन

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes