logo

Namaskar Group Presents New Album On Mothers Day – Maa Tu Hai Kahan

logo
Namaskar Group Presents New Album On Mothers Day – Maa Tu Hai Kahan

‘मदर्स डे’ पर एल्बम- ‘माँ तू है कहाँ’ का प्रोमो ‘नमस्कार ग्रुप’ द्वारा लांच किया गया।

मातृदिवस के शुभ अवसर पर नमस्कार ग्रुप द्वारा भव्य समारोह आयोजित किया गया. इस मौके पर समस्त मीडिया निमंत्रण के साथ ही भाजपा प्रवक्ता संजय ठाकुर जी एवं महिला महा मंत्री रानी आर्य जी   को मुख्य अतिथि रूप में आमंत्रित किया गया. सिद्धि चेंनल व् हेडलाइन टुडे  के संचालक श्री सुरजीत सिंह, पंजाब से फ़िल्मी सितारे मन कपूर एवं जाने माने समाज सेवक विनोद नेगी जी उपस्थित रहे.

मातृदिवस के इस उपलक्ष पर नमस्कार प्रोडक्शन द्वारा निर्मित एल्बम- “माँ तू है कहाँ…” का प्रोमो रिलीज़ किया गया. मुख्य अतिथि एवं समस्त अतिथियो ने शुभ आशीष दिया एवं इस एल्बम की सफलता की हार्दिक बधाई दी.

  

एल्बम- माँ तू है कहाँ , जाने माने एड फिल्म निर्देशक दीपक सारस्वत के निर्देशन में तैयार हुई है. गाने को तैयार एवं गाया है नितिन शुक्ल ने व जैन  रिज़वी द्वारा गाने के बोल लिखे गए है. नमस्कार प्रोडक्शन के अंतर्गत बनी ये एल्बम सुर्खियों में काफी नाम बटोर रही है.

माननीय भाजपा प्रवक्ता श्री संजय ठाकुर जी ने निर्देशक दीपक सारस्वत को बधाई देने के साथ साथ देश के सभी देशवाशियो को देश में चल रहे अभियानों नीतियों सामाजिक व् राजनीतिक मूल्यों को अवगत  कराया। माँ की मंमता का वखान  करते हुए संजय जी भावुक  हो गए एवं माँ के बलिदानो को कोटि कोटि नमन किया.

माँ के इस एहसास को और भी उजागर किया पंजाब और बॉलीवुड फिल्मो के चमकते सितारे मन कपूर ने।  इस गाने की अपार सफलता की कामना करते हुए उन्होंने निर्देशक के साथ भविष्य में काम करने की इक्छा जाहिर की है

इस एल्बम में सुरीली आवाज देने वाले और जनता जनार्दन का दिलो पर छाप छोड़ने वाले गायक नितिन शुक्ला ने एल्बम की सफलता पर ख़ुशी जाहिर की एवं समारोह में गाना सुनकर सबका मन मोह लिया.

इस एल्बम का सम्पूर्ण भाग इस माह के अंत तक दर्शको के बीच आने का भरोसा देते हुए निर्देशक व् निर्माता दीपक सारस्वत ने सभी अतिथिगण व् आवाम को तहे दिल से धन्यबाद व् आभार व्यक्त किया.

और भविष्य में आने वाले अन्य प्रोजेक्ट की चर्चा की.

अब देखना ये है कि पूरी एल्बम आने के बाद क्या निर्देशक और उनकी पूरी टीम दर्शको के इस भरोसे को कायम रख पाते है या नहीं.

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes