logo

Niruha Music World Double Bonanza for Viewers on Digital Platform

logo
Niruha Music World Double Bonanza for Viewers on Digital Platform

निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड का डबल धमाल

निरहुआ एंटरटेनमेंट की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड का सिक्का इन दिनों डिजिटल प्लेटफार्म पर चल रहा है । एक ओर जहां उनके गाने यू ट्यूब पर धूम मचा रही है वही फिल्मो के व्यू में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है । इसी सप्ताह निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड द्वारा डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई उनकी दो फिल्मो निरहुआ हिंदुस्तानी और निरहुआ रिक्शावाला 2 ने साढ़े तीन करोड़ की व्यू का आंकड़ा क्रॉस किया है । यानि दोनों ही फिल्मो को यू ट्यूब पर 7 करोड़ से भी अधिक लोगो ने देखा है ।

उल्लेखनीय है कि यू ट्यूब पर देखी जाने वाली सर्वाधिक व्यू वाली फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी है जबकि निरहुआ रिक्शावाला 2 दूसरे नंबर पर है । निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड द्वारा डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की गई  बेटा भी एक करोड़ 60 लाख व्यू पा चुकी है । आपको बता दें कि निरहुआ हिंदुस्तानी और निरहुआ रिक्शावाला 2 का निर्माण निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माता प्रवेश लाल यादव ने किया था जबकि दोनों ही फिल्मो के निर्देशक थे सतीश जैन । जबकि बेटा का निर्माण पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले विकास कुमार ने किया था और उसके निर्देशक थे विशाल वर्मा । इन तीनो ही फिल्मो में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक जोड़ी है ।  निर्माता प्रवेश लाल यादव ने बताया कि दोनों ही फिल्मो को बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त सफलता हासिल हुई थी और यही वजह है कि जब डिजिटल प्लेटफार्म पर फ़िल्म आई तो लोगो ने इसे हाथों हाथ उठा लिया ।   ——Uday Bhagat (PRO)

 

Comments are closed.

logo
logo
Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes